नई दिल्ली. तिलकनगर छेड़छाड़ केस के आरोपी सरबजीत सिंह को तिलक नगर थाने से देर रात जमानत मिल गई है. कल ही पुलिस ने सरबजीत सिंह ने गिरफ्तार किया था. सोमवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. पीड़िता ने बुलेट सवार आरोपी की तस्वीर खींचकर तिलक नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था.
  
आरोपी को आज तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जायेगा. पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़ित के साथ जुबानी बहस की बात मानी है. हालांकि उसने किन शब्दों का इस्तेमाल किया, ये उसने नहीं बताया. आरोपी के पिता दिलीप सिंह का कहना है कि उनके बेटे ने लड़की के साथ कोई बदसलूकी नहीं की है. मां हरविंदर कौर के मुताबिक सरबजीत सिंह ने घटना के बारे में घर आकर बताया था. ये भी कहा था कि लड़की ने खुद को आम आदमी पार्टी से जुड़ा बताया था.
 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बहादुरी के लिए जसलीन कौर को बधाई दी. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि दिल्ली की लड़कियां उसी जैसे बहादुर बनें, आवाज उठाएं. वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा से बदसलूकी में गिरफ्तार सरबजीत के परिवार ने अपने बेटे को बेकसूर बताया. परिवार ने छात्रा पर ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली महिला अयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बात करने के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से आज मुलाकात करेंगी.