हरदोई. यूपी के हरदोई जिले में 13 साल की एक दलित लड़की से गैंगरेप कर आंखें निकालने और फिर मर्डर करने का मामला सामने आया है. पुलिस को शक है कि आरोपियों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए लड़की की आंखें निकाल लीं. मामला बिगड़ने पर उसका मर्डर कर दिया. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
 
मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के फातियापुर इलाके के मजरा लुकताना गांव का है. घटना बुधवार शाम की है. लड़की अपने पिता के लिए दवा लेने गई थी. गलती से वह दुकान पर ही दवा छोड़कर घर चली आई. इसके बाद वह फिर से दवा लेने बाजार गई, लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी देर तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. लड़की का शव एक खेत में मिला. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. मुंह में दुपट्टा ठूंसा गया था. चेहरा चाकुओं से बुरी तरह गोदा गया था. आंखें निकाल ली गई थीं. प्राइवेट पार्ट भी चाकुओं से गोदा गया था.
 
4 साल की बच्ची को भी नहीं बख्शा
हरदोई के ही कोतवाली क्षेत्र में एक चार साल की दलित बच्ची का रेप के बाद हत्या कर दी गई. बुधवार सुबह गांव के बाहर एक मक्के के खेत में उसकी लाश मिली. बच्ची के पिता रिश्तेदारी में गए थे. उसकी मां सो रही थी. बुधवार की सुबह जब मां जागी तो बेटी गायब मिली. खोजबीन शुरु की गई तो गांव के बाहर एक मक्के के खेत में उसकी बिना कपड़ों में लाश मिली. शरीर पर कई जगह खरोंच के निशान देखे गए.