पटनाः बिहार की राजधानी पटना में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक महिला के साथ पहले तो युवक ने रेप की कोशिश की, महिला ने विरोध किया तो उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी. अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.
 
रूह कंपा देने वाली यह घटना पटना के नौबतपुर इलाके की है. मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय महिला शौच के लिए घर से निकली थी. उसी दौरान गांव के युवक धीरज कुमार (22) ने महिला को दबोच लिया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा. महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी और मौके से फरार हो गया.
 
घटना के बाद किसी राहगीर की महिला पर नजर पड़ी और उसने पीड़िता के परिवार को सूचित किया. घायल हालत में महिला को प्राथमिक उपचार के लिए नौबतपुर पीएचसी लाया गया. हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. पीएमसीएच में ऑपरेशन के दौरान महिला ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. डॉक्टरों के अनुसार, ज्यादा खून बहने की वजह से महिला की मौत हो गई.
 
बता दें कि मृतका के चार बच्चे हैं. पति मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है. पत्नी की मौत के बाद से पति बेसुध है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. तफ्तीश में पता चला कि आरोपी धीरज कुमार गांव का ही रहने वाला है. पुलिस ने मुखबिर की मदद से धीरज को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस धीरज से पूछताछ कर रही है. मृतका के रिश्तेदारों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.