बरेलीः यूपी के बरेली में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां दो नाबालिगों ने पहले तो एक महिला की हत्या की और फिर शव के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने जब रिमांड में लेकर आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर केस से जुड़े सबूत जुटा रही है.
 
पुलिस के मुताबिक, सीबीगंज के बहजुईया जागीर की रहने वाली एक महिला का शव नग्न अवस्था में सरेनिया रोड पर धान के खेत में मिला था. जिस हालत में शव मिला था उससे इलाके में हड़कंप मच गया. शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.
 
पुलिस ने जांच में पाया कि महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया था. इससे पहले कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि होती, आरोपियों ने ही पुलिस के सामने अपनी काली करतूतों का पर्दाफाश कर दिया. दरअसल शक के आधार पर पुलिस ने गांव के दो नाबालिगों को हिरासत में लिया था.
 
 
सोमवार को रिमांड में लेकर उनसे पुलिस पूछताछ कर रही थी. सख्ती से पूछताछ में नाबालिगों ने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर वह हैरान रह गए. नाबालिगों ने पुलिस को बताया कि 2 अक्टूबर की रात को उन्होंने महिला के सिर पर रॉड मारकर उसे बेहोश करने की कोशिश की थी.
 
जिसके बाद उन्होंने महिला की हत्या कर दी और शव को खींचकर खेत में ले गए. दोनों आरोपियों ने महिला की लाश के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों के कबूलनामे से इलाके के लोग सन्न हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है.