गुड़गांव. साइबर सिटी गुड़गांव में एक बेहद सनसनीखेज़ और अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक रोबोट ने एक मजदूर की हत्या कर दी. हादसा गुड़गांव के आईएमटी मानेसर स्थित मारुति कंपनी के प्लांट का है. रोबोट की चपेट में आने से यूपी के रहने वाले रामजी की मौत हो गई.
 
क्या है मामला 
यह हादसा तक़रीबन सुबह 10 बजे हुआ. हर रोज़ की तरह करीब  47 वर्षीय रामजी इस रोबोट के साथ ही काम कर रहे थे जब वह इस रोबोट की चपेट में आ गए. घटना की जानकारी गुडगांव पुलिस को दी गई जिसके बाद गुडगांव पुलिस ने पूरे मौके का मुआयना किया और रामजी के शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
 
 
मानेसर के सेक्टर-8 आईएमटी मानेसर में मारुति कंपनी के परिसर में ही मारुति की जॉइंट वेंडर कंपनी एसकेएच मैटल है. इस कम्पनी में कुल 700 कर्मचारी तक़रीबन 118 रोबोट्स के साथ काम करते हैं. यहां मारुति गाड़ियों के तेल टैंक बनाए जाते हैं. टैंक बनाने के लिए रोबोट और कम्पनी के कर्मचारी दोनों ही साथ काम करते है. कर्मचारियों का काम होता है कि रोबोट के पास टैंक बनाने का हर सामान पहुंचाया जाए ताकि वह सामान उठाकर जोडकर तेल टैंक बना सके. ऐसा ही कुछ काम रामजी कर रहे थे. तभी अचानक रोबोट ने रामजी को अपनी चपेट में ले लिया.
एजेंसी इनपुट भी