छपराः बिहार के छपरा में निर्भया कांड जैसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बदमाशों ने एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. कत्ल करने के बाद हत्यारे शव को खेत में फेंककर फरार हो गए. मृतका के शरीर पर गहरे जख्मों के निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
घटना छपरा के बनियापुर थाना इलाके की है. मृतका ने हाल ही में 10वीं की परीक्षा पास की थी. मृतका के परिजनों के अनुसार, शनिवार सुबह करीब तीन बजे वह घर से शौच करने के लिए खेत में गई थी. एक घंटे बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की.
 
सुबह करीब 10 बजे किसी ग्रामीण ने मक्के के खेत में लड़की का शव देखा. शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. परिजनों ने बताया कि लड़की जब घर से निकली थी तो उसने सूट पहना था लेकिन शव साड़ी से लिपटा था.
 
 
पुलिस मृतका से गैंगरेप की आशंका जता रही है. जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की की गर्दन और स्तन पर चाकू से वार के कई निशान मिले हैं. शव की हालत देखकर जान पड़ता है कि लड़की की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है. मृतका के परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है. नाबालिग की हत्या से इलाके के लोग बेहद सहमे हुए हैं.
 
वहीं दूसरी ओर बिहार के बांका जिले के सुइया इलाके में एक नाबालिग लड़की से रेप का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.