Hindi state Gas cylinders Blast, Virbhatti, Uttarakhand cylinders Blast http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/A%20truck%20carrying%20gas%20cylinders%20caught%20fire%20near%20Virbhatti%20in%20Uttarakhand.jpg

सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, ब्लास्ट से दहल उठा नैनीताल

सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, ब्लास्ट से दहल उठा नैनीताल

    |
  • Updated
  • :
  • Monday, September 25, 2017 - 23:05

A truck carrying gas cylinders caught fire near Virbhatti in Uttarakhand

सिलेंडरों से भरे ट्रक में लगी आग, ब्लास्ट से दहल उठा नैनीतालA truck carrying gas cylinders caught fire near Virbhatti in UttarakhandMonday, September 25, 2017 - 23:05+05:30
देहरादून: नैनीताल से सटे वीरभट्टी में सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग से एक के बाद एक कई धमाकों से पूरे इलाके में सन्नाट पसर गया. दरअसल नैनीताल से सटे वीरभट्टी में सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक धमाके होने लगे. सिलेंडर बारी-बारी से फटने लगे, ब्लास्ट की आवाज और आग की उठती लपट देख पूरे इलाकों में कुछ देर के लिए दहशत फैल गई. लोग घरों में दबके रहे.
 
अभी तक इस हादसे की वजह का पता नहीं चल पाया है और ना ही ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर का कोई अता-पता है. ब्लास्ट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर भवाली-वीरभट्टी के रास्ते को बंद कर दिया है. 
ये हादसा उस समय हुआ जब भवाली-वीरभट्टी के रास्ते पर अंग्रेजों के जमाने के बने पुल से गुजर रहे सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक धमाके होने लगे. धमाका इतना शक्तिशाली था कि पुल की हालत खस्ता हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हर पहलुओं से जांच में जुटी हुई है.
 
 
गनीमत रही कि जब सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ उस समय आसपास न तो कोई वाहन था और न कोई व्यक्ति. उत्तराखंड में सिलेंडर ब्लास्ट होने की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी गढ़वाल में भी सिलेंडरों से भरे ट्रक में आग लगने के बाद कई धमाके हुए थे. 
First Published | Monday, September 25, 2017 - 18:18
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.