नई दिल्ली. इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बैनर तले कभी राजनीति की शुरुआत करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके पुराने साथियों ने निशाना साधा है. इंडिया अगेंस्ट करप्शन ने अपने फेसबुक पोस्ट में केजरीवाल का मजाक उड़ाया है. साथ ही, #AAPKiGundi MLA Alka lamba नाम से एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

प्रधानमंत्री सर!प्लीज, हमारी पार्टी की विधायक अलका लांबा को गुंडागर्दी करने दीजिए, वो बहुत अच्छी गुंडागर्दी करती है!भवदीय,चंपक चीफ मिनिस्टर, सुल्तान केजरीवाल-बिन-पोर्टफोलियो

Posted by India Against Corruption on Sunday, August 9, 2015

आप विधायक अलका लांबा पर रविवार सुबह हुए कथित हमले में नया मोड़ आया है. हमले को लेकर दुकानदार की ओर से जारी किए गए सीसीटीवी फुटेज में अलका लांबा दुकान में तोड़फोड़ करती दिखीं. दुकानदार की ओर से जारी किए गए इस CCTV वीडियो में नजर आ रहा है कि अलका लांबा दुकान में घुसकर काउंटर पर रखे सामान को गिरा रही हैं और उनके साथ आया सहयोगी पूरे काउंटर को गिराकर हंगामा कर रहा है.

हमले के विरोध में आप नेता आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा, ‘अलका पर मिठाई की दुकान में काम करने वाले एक व्यक्ति ने हमला किया और यह दुकान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक ओम प्रकाश शर्मा की है. स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि अलका लांबा पर हमला करने वाला व्यक्ति मिठाई की दुकान में काम करता है. दुकान के मालिक भाजपा विधायक ओम प्रकाश शर्मा हैं. आप इसका जवाब देगी.’

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा  पर हमला हुआ है. नशे के खिलाफ कैंपन करने गईं कश्मीरी गेट के यमुना बाजार में हुए इस हमले में विधायक के सर में चोट लगी है.