अररिया: बिहार के अररिया से राजद सांसद तस्लीमुद्दीन के निधन कुछ घंटे बाद अब उनके पोते की मौत की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि मो तस्लीमुद्दीन के निधन के बाद मो. कैफ अररिया से बाइक से सिसौना आ रहा था. तभी रास्ते में एक्सिडेंट हो गया. सूत्रों की माने तो एक्सिडेंट के बाद मो. कैफ सड़क पर गिर गया और दूसरी ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें कैफ की मौत हो गई. 
 
पोते की मौत के बाद तस्लीमुद्दीन के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. आस-पास के इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मौ. कैफ तस्लीमुद्दीन के भांजे का बेटा था. बता दें कि रविवार दोपहर में  सांसद तस्लीमुद्दीन के निधन की खबर आई थी. जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे, चेन्नई के अपोलो अस्पताल में काफी दिनों से एडमिट भी थे.
 
 
दरअसल वे एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए चेन्नई गए थे और वहीं अचानक बीमार हो गए. जिसके बाद उनको अपोलो अस्पताल में भर्ती करया गया था. स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी. रविवार दोपहर में उनका निधन हो गया. निधन की खबर सुनते ही परिवार के कई लोग चेन्नई निकल गए हैं. 
 
 
राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर
राजद सांसद मो. तस्लीमुद्दीन के निधन की खबर मिलते ही बिहार के राजनीतिक गलियारे में शोक की लहर है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान के साथ-साथ अन्य नेताओं ने घटना पर शोक जताया है.