गाजियाबाद : बहुजन समाज पार्टी के अरबपति नेता दीपक भारद्वाज हत्याकांड में गाजियाबाद पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हत्याकांड का मुख्य आरोपी महंत प्रतिभानंद  घटना के 4 साल बाद गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके से गिरफ्तार किया है. दीपक भारद्वाज की दिल्ली के वसंत कुंज में 26 मार्च, 2013 को हत्या कर दी गई थी.
 
गाजियाबाद पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के दूसरे मामले में गिरफ्तार किया, लेकिन गिरफ्तारी के बाद पता चला कि महंत दीपक भारद्वाज हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. दिल्ली के अरबपति कारोबारी और बहुजन समाज पार्टी के नेता दीपक भारद्वाज की हत्या 500 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति विवाद में हुई थी.
 
बता दें कि दीपक भारद्वाज की चार साल पहले रजोकरी इलाके में उनके फॉर्महाउस में दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जानकारी के अनुसार यह हत्या 500 करोड़ रुपए के प्रॉपर्टी विवाद में की गई थी.
 
इस मामले में पुलिस ने दीपक के छोटे बेटे नितेश और एक वकील बलजीत सहरावत को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि नितेश ने ही दीपक की हत्या के लिए पांच करोड़ रुपए की सुपारी दी थी.