औरंगाबाद. खुद को देवी बताने वाली और विवादों में घिरीं राधे मां शनिवार सुबह मीडिया के सामने अपनी सफाई पेश की. फूट-फूट कर रोते हुए राधे मां ने कहा कि उनका इंसाफ ऊपरवाला करेगा. मीडिया से बात करने के बाद राधे मां कुछ दूर चलकर गश खाकर गिर पड़ी. समर्थकों ने उन्हें संभाला और फिर वो कार में बैठ कर नांदेड रवाना हो गई. 

राधे मां महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के मिडॉज रिसॉर्ट में रुकी थीं.  दहेज़ प्रताड़ना और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगने के बाद ये पहला मौका है जब राधे मां सामने आई हैं. राधे मां पर धर्म की आड़ में मुंबई के बोरिवली में रहने वाली एक महिला का घर भी बर्बाद करने का आरोप लगा है. महिला आरोप है कि राधे मां ने उस पर जुल्म ढाए और ससुराल वालों को भी जुल्म के लिए उकसाया. 

राधे मां वही है जो कई धार्मिक आयोजनों में बॉलीवुड हस्तियों के साथ दिख चुकी हैं और मुंबई का मशहूर एम एम मिठाई वाले गुप्ता परिवार से जिनका गहरा संबंध है. विवादित राधे मां के भक्तों में कई VVIP का नाम भी शामिल है. पिछले कुछ दिनों में सामने आयीं तस्वीरों से पता चलता है कि फिल्म निर्माता सुभाष घई, भोजपुरी स्टार रवि किशन और विवादित FTII चेयरमैन गजेंद्र चौहान भी उनके प्रशंसकों में शामिल हैं.