लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार को भीड़ ने मशहूर फैशन डिजाइनर जावेद हबीब के सैलून पर हमला कर दिया. उनका आरोप था कि जावेद हबीब ने एक विज्ञापन में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है. पुलिस के मुताबिक मोतीनगर स्थित जावेद हबीब के सैलून पर हमला करने वाली भीड़ का नेतृत्व हिंदू जागरण मंच के लोग कर रहे थे. भीड़ ने जब सैलून पर हमला किया उस वक्त सैलून में कुछ ग्राहक भी बैठे हुए थे जो हमले के दौरान सैलून में ही फंस गए.
 
 
पुलिस के मुताबिक हिंदू जागरण मंच के लोगों ने सैलून के मालिक को धमकी भी दी कि वो अपना बिजनेस यहां से बंद कर दे वर्ना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
 
 
उधक इस मामले पर हिंदू जागरण मंच के क्षेत्रिय सचिव विमल त्रिवेदी ने कहा हिंदू देवी-देवताओं का मजाक किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम उस सैलून को किसी भी हाल में चलने नहीं देंगे. 
 
दरअसल जिस विज्ञापन पर ये पूरा बवाल मचा है, उसमें लिखा है कि ‘भगवान भी जावेद हबीब के सैलून आते हैं’ इसी विज्ञापन को लेकर जावेद हबीब के खिलाफ हैदराबाद में भी केस दर्ज किया जा चुका है. उस वक्त जावेद हबीब ने माफी मांगते हुए कहा था कि उनके पार्टनर ने कोलकाता में बिना उनकी जानकारी के ये विज्ञापन छपवा दिया था.