मोहाली : आज सुबह से ही आसमान में घनघोर बादलों की वजह से चंडीगढ़, मोहाली और पंचकुला में भारी बारिश हुई जिस वजह से गाड़ियों के पहिए थम गए, इतना ही नहीं, लोगों के घरों में भी पानी घुस गया. गर्मी से राहत दिलाती इस बारिश ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दी है.
 
Mohali
 
सड़कों पर चारों तरफ जलभराव दिखाई दे रहा है इससे प्रशासन की पोल तो खुल गई लेकिन अभी इस स्थिति में लोगों का हाल बेहाल हो गया है. अब मोहाली, चंडीगढ़ और पंचकुला में बारिश से शहर जलमग्न हो गया है. बारिश ने गाड़ियों के पहियों पर ब्रेक लगा दी है जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ है. 
 
 
Rainfall
 
बारिश का मौसम शुरू होने से पहले सरकार वादे तो बड़े-बड़े करती है लेकिन बारिश शुरू होते ही सारे वादे खोखले साबित होते नजर आते हैं जिसके बाद प्रशासन की पोल खुल जाती है. कल रविवार को हुई बारिश ने भी सरकार के दावों की हवा निकाल कर रख दी क्योंकि शहर में जगह-जगह सड़के जलमग्न हो गई हैं.
 
Rainfall in Chandigarh
 
पंजाब में स्थिति बेहद खराब है, रविवार को हुई भारी बारिश की वजह से गोराया शहर के मेन बाजार में सड़क धंस गई, सड़क धंसने से बने गड्ढे में जाने वाले पानी को रोकने के लिए बांध लगाए और बाद में 4 ट्राली मिट्टी मंगवाकर इन गड्ढों को भरा गया.
 
Heavy rainfall
 
बिहार में बाढ़ से अब तक 202 लोगों की मौत, NDRF ने 2 लाख 74 हजार 320 लोगों को किया रेस्क्यू
 
भारी बारिश की वजह से निचले इलाकों में जलभराव हो गया, साथ ही लोगों के घर में भी पानी घुस आया.मौसम विभाग के मुताबिक ट्राईसिटी में सोमवार सुबह 8.30 बजे से 11.30 बजे तक 112 एमएम बारिश हुई. अगले दो दिनों में फिर से ऐसी ही बारिश होने की संभावना है. ट्रैफिक सिग्नल पर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं.