चंडीगढ़: वर्णिका छेड़छाड़ केस से चर्चा में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला एक नए विवाद में फंस रहे हैं. बराला ने अपने सरकारी फ्लैट को दफ्तर बना दिया है और रहते हैं उस बंगले में जो मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव के नाम आवंटित है. सीएम के राजनीतिक सचिव खुद गेस्ट हाउस में रहते हैं.
 
जिस आलीशान बंगले में सुभाष बराला रहते हैं दरअसल वो बंगला मुख्यमंत्री के कोटे से कैबिनेट मंत्रियों को अलॉट होता है. सुभाष बराला सिर्फ विधायक हैं लिहाजा उनको MLA हॉस्टल में एक फ्लैट मिलता है. अब बराला विधायक के साथ-साथ हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष भी है तो उन्होंने उसकी जगह कार्यालय भी खोल रखा है. 
 
 
बता दें कि  सुभाष बराला के बेटे विकास और उसके साथी पर चंडीगढ़ में लड़की से छेड़छाड़ का आरोप है. आरोप है कि विकास बराला और उसके दोस्त ने एक आईएएस अधिकारी की बेटी की गाड़ी का पीछा किया जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने विकास बराला को गिरफ्तार किया था. 
 
फिलहाल कोर्ट ने छेड़छाड़ के आरोपियों को 25 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.  दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने पहले आईपीसी की धारा 354D, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था. लेकिन बाद पुलिस ने 365 और 511 दो गैर जमानती धाराओं को और जोड़ दिया है. 
 
 
दरअसल पुलिस की पूछताछ में विकास बराला ने आइएएस अधिकारी वी एस कुंडू की बेटी वर्णिका कुंडू का पीछा करने का बात कबूल की थी. इसके बाद चंडीगढ़ डिस्ट्रिक कोर्ट ने दोनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था वहीं अब दोनों आरोपियों को 25 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.