एटा. विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस बार एआईएआईएम अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी को आतंकवादी करार दिया है. उन्होंने त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत राय के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिन लोगों ने याकूब मेनन की फांसी का विरोध किया, उन सभी की बैक ग्राउंड की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है. असदउद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं, अगर मैं यह कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी.’ महाराज ने कहा कि ओवैसी इस्लाम के विरोधी हैं. मुसलमानों को बेवकूफ बनाने के लिए एक पार्टी बना ली है. पिछले 67 वर्षों से इसी तरह से मुसलमानों को बेवकूफ बनाया गया है. वहीं कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के आरोप पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिंदू और भगवा कभी आतंकवाद हो ही नहीं सकता.

इससे पहले भी साक्षी महाराज ने याकूब मेमन की मौत पर शोक मनाने वालों को ‘राष्ट्रविरोधी’ करार देते हुए कहा कि जिन लोगों को संविधान में विश्वास नहीं है, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. महाराज ने कहा, ‘आखिर, वे कौन लोग थे जो बचाने की कोशिश कर रहे थे ? यदि उन्होंने विस्फोटों में अपने सगे संबंधियों को खोया होता तो वे ऐसा नहीं करते. मेमन से हमदर्दी जताने वालों के विरूद्ध राजद्रोह का आरोप लगाया जाना चाहिए.’