नई दिल्ली: कभी-कभी सिर्फ एक तस्वीर आपको रातो-रात स्टार बना सकती है. इसका एक उदाहरण पिछले दिनों पाकिस्तान में देखने को मिला था जहां चायवाले की एक फोटो इतनी वायरल हुई कि वो चायवाला से मॉडल बन गया. ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये फोटो एमपी के एक आईपीएस अधिकारी सचिन अतुलकर की है जो महज 22 साल की उम्र में आईपीएस अधिकारी बन गए.
 
 
सचिन अतुलकर की पॉपुलेरिटी इतनी तेजी से बढ़ रही है जितनी तेजी से शायद किसी हीरो-हिरोईन की भी फैन फॉलोइंग नहीं बढ़ती. सचिन अतुलकर कोल्ड मेडल विजेता राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं. यही नहीं उन्होंने घुड़सवारी में भी गोल्ड मेडल जीता है. सचिन अतुलकर बेतरीन योग भी करते हैं. सचिन अतुलकर की एक फोटो को हजारों लोग फेसबुक पर लाइक करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग दिन-दोगुनी रात चौगुनी तरीके से बढ़ रही है. 
 
 
 
हालांकि सचिन अपने लुक्स और स्टाइल से ज्यादा अपने काम को तवज्जो देते हैं. उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए फेसुबक पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने कहा था ‘ प्रिय शुभचिंतकों. किसी व्यक्ति के लुक को उस व्यक्ति के व्यक्तित्व का पूरा हिस्सा ना समझें.
 
 
एक व्यक्ति में देखने के लिए उसके लुक्स से बढ़कर भी और बहुत सी चीजें होती हैं. किसी एक को खूबसूरत बनाने की बजाय आइए मिलकर एक खूबसूरत देश बनाएं. जय हिंद.’