गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में भी चंडीगढ जैसा महिला का पीछा करने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार की रात एक महिला ऑफिस से स्कूटी से लौट रही थी. इसी दौरान कार सवार दो युवकों ने महिला का पीछा किया. महिला का शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 14 थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 
 
वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविद्र कुमार का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस महिला के द्वारा बताए गए रास्तों के सीसीटीवी फुटेज और कार के नंबरों की जांच कर रही है.
 
पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया. महिला के अनुसार कार सवार युवकों ने सेक्टर 18 से राजीव नगर तक उसका पीछा किया था. युवती का कहना है कि रास्ते मे चार बार कार सवार युवकों ने उसे रोकने की कोशिश की.
 
आपको बता दें कि बीते शुक्रवार की रात चंडीगढ़ में एक आईएएस अफसर की बेटी वर्णिका कुंडू अपनी कार से जा रही थी. पीछे से एक कार ने हॉर्न दिया. वर्णिका ने कार को साइड दे दिया. लेकिन ये क्या कार वर्णिका की कार के आगे आकर रुक गई. उसमें से दो लड़के नीचे उतरे. उसने लड़कों का इरादा भांप लिया. कार को रिवर्स कर भागने लगी.