चंडीगढ : चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष की आज (गुरुवार) चंडीगढ़ कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों आरोपियों को दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. पुलिस ने दोनों को बुधवार को गैरजमानती धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था.
 
अब दोनों को कोर्ट में पेश करके पुलिस कस्टडी की डिमांड की जाएगी. विकास और आशीष पर IPC की धारा 365 और 511 लगाई गई है. दोनों गैरजमानती धाराएं हैं. साथ ही चंडीगढ़ पुलिस ने अब ये भी मान लिया है कि घटना वाली रात विकास ने न सिर्फ वर्णिका की गाड़ी का पीछा किया था, बल्कि शराब भी पी रखी थी.
 
बता दें कि चार अगस्त को विकास और उसके साथ ने कार से वर्णिका की कार का पीछा किया था, लेकिन पुलिस ने संगीन जुर्म के बावजूद हल्की धाराएं लगाकर आरोपियों को थाने से ही जमानत दे दी थी.
 
 
बता दें कि हरियाणा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और मुख्य आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने बेटे से जुड़े प्रकरण पर कहा कि यदि मेरा बेटा दोषी है तो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने राजनीतिक दबाव बनाने के आरोपों को निराधार बताया हैं.