सतना : मध्य प्रदेश के सतना में एक सुअर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सुरक्षाकर्मियों के लिए मुसीबत का सबब बन गया. सतना के बिरसिंहपुर में एक कार्यक्रम में शिवराज सिंह शामिल होने वाले थे. उनके हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के वक्त ही हेलीपैड पर एक सुअर आ गया जो सुरक्षाकर्मियों के लिए बड़ी मुसीबत बन गया.

हैलीपैड पर पहुंचे सुअर को भगाने के लिए दर्जनभर सुरक्षाकर्मी उसके पीछे दौड़ते रहे, लेकिन सुअर था कि वहां से भागने को तैयार ही नहीं था. इस दौरान सीएम का हेलीकॉप्टर हवा में चक्कर काटता रहा.
 
सीएम की सुरक्षा में सुअर ने ऐसी सेंध लगाई कि 10 मिनट के लिए सुरक्षाकर्मी भी चकरघिन्नी बन गए. यहां तक कि सुअर को हेलीपैड से भगाने के चक्कर में एक सुरक्षाकर्मी मैदान में गिर गया. आगे-आगे सुअर और सुअर के पीछे लगभग दर्जन भर सुरक्षाकर्मी. इस बीच मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर ‘गरुण’ हवा में ही चक्कर काटता रहा. इधर सुअर को भगाने में सुरक्षाकर्मियों के दांतों तले पसीना आ गया. 
 
 
वहीं शिवराज सिंह चौहान ने सतना में लोगों को उस समय हैरत में डाल दिया जब वो एक आदिवासी महिला को जूते पहनाने लगे. दरअसल चरण पादुका योजना के तहत शिवराज ने एक आदिवासी महिला को जूता पहनाया. सीएम शिवराज ने बरौंधा मे तेंदूपत्ता संग्राहक सम्मेलन में ना केवल आदिवासी महिला को जूते पहनाए बल्कि कई योजनाओं का ऐलान भी किया.