श्रीनगर: लाइन ऑफ कंट्रोल पर डीजीएमओ स्तर की बातचीत के बाद पाकिस्तान ने फिर एक बार सीजफायर उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर फायरिंग की जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इससे पहले भारत-पाकिस्तान के बीच हुई डीजीएमओ स्तर की बातचीत में पाकिस्तान ने आरोप लगाया है कि भारत की तरफ से की गई टारगेट फायरिंग में उनके चार जवानों की मौत हो गई जबकि पीओके के अखमुकताम सेक्टर में एक सिविलियन की मौत हो गई. 
 
इसके जवाब में भारत ने कहा कि बॉर्डर पर सीजफायर उल्लंघन सिर्फ और सिर्फ पाकिस्तान ही करता है जिसका जवाब भारतीय सेना देती है. 
भारत ने ये भी कहा कि बॉर्डर पर हमेशा पाकिस्तान की फॉरवर्ड पोस्ट से गोलीबारी की शुरूआत होती है जिससे बॉर्डर पर शांति भंग होती है. भारत ने ये भी कहा कि इस बात के सबूत मौजूद हैं कि पाकिस्तानी सेना की शह पर आतंकवादी भारत में घुसने की कोशिश करते हैं और पाकिस्तानी सेना उन्हें क्रॉस फायरिंग देती है.
 
दूसरी तरफ पाकिस्तान ने फिर एक बार जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में नाइक मुदस्सर अहमद शहीद हो गए. नाइक मुदस्सर जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके के थे. जानकारी के मुताबिक आज सुबह करीब साढ़े सात बजे पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी शुरू हुई. इस दौरान पाकिस्तानी मोर्टार शैल मुदस्सर अहमद के बंकर में आकर लगा, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में बंकर से निकाला गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.