भुवनेश्वर : ओडिशा में भीषण बाढ़ तबाही मचा रही है. राज्य के रायगढ़ जिले में शनिवार को हुई भारी बारिश में नागावली रेलवे पुल बह गया. बताया जा रहा है कि राज्य के कई इलाकों में तेज बारिश की वजह से बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है. 
 
वर्षा से उत्पन्न बाढ़ के तेज बहाव के कारण आज ओडिशा के रायगढ़ इलाके में तेरुवली और सिंगापुर रोड रेलवे स्टेशन के बीच नागावली नदी के ऊपर बना पुल बह गया. पुल के बह जाने की वजह से कई ट्रेंनों को रद्द कर दिया गया है और कईयों के मार्ग बदल दिये जाने की बात सामने आ रही है. 
 
राज्य के कई इलाकों में तेज बारिश की वजह से बाढ़ सा माहौल है, जिसके कारण सड़क और संचार सेवाएं बाधित बताई जा रही हैं. साथ ही कालाहांडी के भी कुछ इलाके से भी तेज बारिश और बाढ़ जैसी स्थिति की तस्वीरें सामने आई हैं. 
 
हालांकि, बताया जा रहा है कि राज्य में बारिश के बाद अचानक आई बाढ़ से निपटने के लिए सरकार सेना की मदद ले रही है. बताया जा रहा है कि बाढ़ ग्रस्त इलाकों में राहत एंव बचाव कार्य के लिए भारतीय वायु सेना के 4 हेलीकॉप्टर मंगाए गये हैं. 
 
बता दें कि राज्य में अभी तेज बारिश की आशंका जताई जा रही है. साथ ही समुद्र की स्थिति बिगड़ने के मद्देनजर मछुआरों को सतर्कता बरतने का आदेश दे दिया गया है.