फर्रुखाबाद : हरियाणा बल्लभगढ़ के बाद उत्तर प्रदेश में चलती ट्रेन में एक मुस्लिम परिवार पर लोहे की रॉड से हमला करने का मामला सामने आया है. परिवार के 8 सदस्यों के साथ मारपीट और लूटपाट की गई. इसके अलावा हमला करने वाली भीड़ ने उनपर सांप्रदायिक टिप्‍पणी भी की. पीड़ितों में महिलाएं, पुरुष और दिव्‍यांग बच्‍चे भी शामिल हैं. घटना घटना बुधवार की है. 
 
पुलिस के अनुसार मुस्लिम परिवार के 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इसमें कुछ की हालत गंभीर है. पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. दस लोगों का परिवार एक शादी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने शहर लौट रहा था.
 
 
पीड़ित परिवार के मुखिया के अनुसार ‘फ़र्रुखाबाद से पहले कुछ लड़कों ने ट्रेन रुकवाई और उनकी बोगी में चढ़ गए. लोगों ने बेवजह उनके विकलांग बेटे को मारना शुरू कर दिया जिसका एक हादसे में एक टांग और हाथ बेकार हो चुके हैं. 
 
बता दें कि पिछले महीने हरियाणा में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी. वहां जुनैद खान नाम के एक नाबालिग को पीटा गया था. वह ईद के लिए खरीददारी करके दिल्ली से अपने घर लौट रहा था. ट्रेन में उसकी कुछ लड़कों से बहस हुई जिसके बाद उन लड़कों के चाकू से जुनैद की हॉस्पिटल में मौत हो गई थी.