गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस ने स्पा में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस छापेमारी में पुलिस ने 10 लड़कियों और 1 मैनेजर को गिरफ्तार किया है. 
 
गुड़गांव पुलिस के जनसपंर्क अधिकारी मनीष सहगल के मुताबिक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीमों ने एमजी रोड़ स्थित 2 मॉल में स्पा केंद्रों पर छापेमारी की. जिसके बाद देह व्यापार में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस को कुछ महीनों से इस बात की शिकायत मिल रही थी कि मॉल्स में स्पा सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है.
 
पुलिस की कार्रवाई की बाद गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1, फेज 2, और सेक्टर 29 थानों में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. इससे पहले भी गुरुग्राम में इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं.
 
 
बता दें कि इसी साल जनवरी के महीने में एमजी रोड पर एक स्पा में छापा मारकर पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. इस छापेमारी में पुलिस ने 12 लड़कियों समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया था. इसमें पुलिस वाले सादा कपड़ों में स्पा में ग्राहक बनकर पहुंचे और उसके बाद स्पा पर छापेमारी की गई.