गांधीनगर: पार्टी से नाराज चल रहे गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला अपनी आगे की रणनीति तय करने के लिए 24 तारीख को एक सम्मेलन बुलाया है. इस सम्मेलन में वाघेला अपने समर्थकों और सहयोगियों के साथ चर्चा कर उनसे सुझाव मांगेंगे. वर्तमान में वाघेला के तेवरों से ऐसा लग रहा है कि वो ज्यादा दिन कांग्रेस के साथ नहीं है. चुनाव सर पर है और कांग्रेस में तैयारी नहीं होने को लेकर वाघेला नाराज हैं. 
 
पिछले डेढ़ महीने से गुजरात के राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस के वाघेला की पार्टी के आलाकमान से नाराजगी को लेकर खबरें चल रही है. इस बात पर वाघेला ने आज चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि है वो नाराज है लेकिन चुनावी तैयारियां नहीं होने को लेकर. उन्होंने साफ साफ कहा कि अगर उम्मीदवार तय होंगे तो कैसे तैयारियां होगी. हालांकि वाघेला की मांग आजतक आलाकमान ने नही सुनी. 
 
 
 
​गौरतलब है कि पार्टी के लिए राज्यसभा चुनाव भी अहम है चूंकि कोंग्रेस अध्यक्षा के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल राज्यसभा सीट के लिए कोंग्रेस के उम्मीदवार है. अगर वाघेला अपना अलग ही ख़ेमा बना लेते हैं तो राज्यसभा सीट के लिए वोट बटोरना मुश्किल पड़ जाए. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वो न तो बीजेपी में जा रहे है नहीं अलग दल बना रहे है.