नई दिल्ली : दिल्ली के कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर सोमवार रात करीब 9 बजे एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. युवक की उम्र 25 साल बताई जा रही है, मृतक की पहचान रवि के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 
 
दिल्ली पुलिस के अनुसार कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर एक 25 साल के युवक ने जहांगीरपुरी की ओर जा रही ट्मेट्रो के सामने छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के चलते इस रूट पर 15 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
 
 
मृतक की पहचान 24 वर्षीय हेमंत के रूप में हुई है. वह छतरपुर का रहने वाला था. पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट नही मिला है. मेट्रो पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
 
बता दें कि इससे पहले 16 फरवरी को भी एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने शाहदरा मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर कथित तौर पर जान दे दी थी. फरवरी महीने में ही एक और हादसा हुआ जब गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर 25 वर्षीय महिला ने आत्महत्या की कोशिश की थी. हालांकि उसकी जान बच गई थी. वह एक प्राइवेट नर्सिंग होम में नर्स थी.