मुंबई: 29 साल की भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव की मौत हो चुकी है. पुलिस के अनुसार अंजली की लाश सीलिंग फैन से लटकी हुई मिली है. दरअसल रविवार के दिन जब अंजली के परिवार वाले उसे फोन लगा रहे थे तो उसने शाम तक फोन नहीं उठाया.
 
इसके बाद रिश्तेदारों ने अंजली, जिस फ्लैट में रहती थी उसके मालिक को फोन लगाया. मालिक के पास फ़्लैट की दुसरी चाभी थी, जिसे लेकर वो तुरंत दौड़ा आया. जब फ्लैट मालिक ने दरवाज़ा खोला तो पाया कि अंजली पंखे से लटकी हुई है.
 
 
अंजली जुहू इलाके फ़्लैट में रहती थी और भोजपुरी इंडस्ट्री में काम के लिए स्ट्रगल कर रही थी. हालही में उसने ‘केहू ता बा दिल में’ फिल्म शूट किया. अंजली ने फेसबुक पर आख़िरी बार 6 जून के दिन एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिस्म उसने अपने पैरेंट्स को शादी की साल-गिरह की बधाई दी थी.
 
 
हालाकि उसने और भी कई फिल्मे की भी है. इस मामले को मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने दर्ज कर लिया है. डीसीपी रशमी करनदीकर ने बताया कि, ‘अंधेरी वेस्ट में जूहू लेन की परिमल सोसाइटी में अंजली श्रीवास्तव रहती थी. पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. इस बात की जांच की जा रही है कि अंजली ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया.’
 
 
बता दें कि, डेड बॉडी के मिलने के तुरंत बाद ही अंजली को कूपर अस्पताल भेजा गया, जहा पर उसे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. अब पुलिस को पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि ये हत्या है या आत्महत्या. साथ ही पुलिस ये भी पता लगाने में जुटी हुई है कि अंजली एक साथ उस घर में और कौन कौन रहता था. बता दें कि अंजली डीएन नगर के परिमल सोसाइटी के 501 नंबर फ्लैट में रहती थी.