लखनऊ /फैजाबाद. उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए अपने एक विवादास्पद बयान से फिर चर्चा में आ गए हैं. आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी दुनिया के टॉप 10 अपराधियों में से हैं. फैजाबाद में ईद मिलन कार्यक्रम में पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता आजम ने मोदी पर निशाना साधते हुए यह बातें कही. 

उन्होंने कहा कि मोदी दुनिया के टॉप 10 अपराधियों में से हैं. यूपी के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री ने मोदी को टॉप 10 अपराधी के साथ ही लुटेरा भी करार दिया. आजम ने कहा,  ‘गूगल पर वर्ल्ड के टॉप 10 क्रिमिनल सर्च करने पर नरेंद्र मोदी का भी नाम आता है.’ आजम ने इसकी व्याख्या करते हुए यह भी बताया कि वह किस तरह से दुनिया के टॉप 10 अपराधियों में से एक हैं.

उन्होंने कहा कि मोदी न सिर्फ अपराधी हैं बल्कि एक नंबर के झूठे हैं. उन्होंने 2014 के चुनाव में जो वादे किए थे, उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया. आजम खां ने साक्षी महाराज पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसमें रेपिस्ट सांसद हैं. अपने रेप करने वाले सांसद पर मोदी कभी कुछ नहीं बोलते हैं. उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी दूसरों से तो मन की बात करते हैं लेकिन क्या खुद से कभी मन की बात करते हैं. (IANS)