नई दिल्ली. पंद्रह छोटे बच्चों और बच्चियों का रेप और हत्या करने वाले 24 साल के रविंद्र कुमार ने जो पुलिस को बयान दिया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. रविंद्र का कहना है कि उसने जो कुछ किया, शराब के नशे में किया और यदि वह पकड़ा नहीं जाता तो वह बच्चों को निशाना बनाना जारी रखता.

रविंद्र ने कहा, ‘मैं शराब पीकर यह अपराध किया करता था… मुझे बुरा तो लगता था लेकिन मैं जब भी दोबारा पीता, मैं यही सब फिर से करता.’ मूल रूप से बदांयू का लेकिन यहां दिल्ली में कराला इलाके में रह रहा रविंद्र बोला, ‘अगर मैं भी पिता होता तो कड़ी से कड़ी सजा की मांग करता.’

पुलिस ने कैसे पकड़ा
बेगमपुर इलाके की जैन कॉलोनी से 14 जुलाई को छह साल की एक बच्ची अगवा हो गई थी. चार दिन बाद पुलिस को इलाके की एक खाली इमारत से बच्ची का शव मिला. बच्ची की रेप के बाद हत्या की गई थी. पुलिस ने जब मौका-ए-वारदात की जांच की तो पता चला कि वहां एक ड्राइविंग लाइसेंस और कुछ दूसरे दस्तावेज हैं. ड्राइविंग लाइसेंस सनी के नाम था, पुलिस ने जब सनी की तलाश शुरू की तो पता चला वो एक अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने जब सनी से पूछताछ की तो पता चला कि कंझावला इलाके में कुछ दिन पहले उसके दोस्त रविंद्र ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर सनी की पिटाई कर दी और उसकी मोटरसाइकिल, पर्स और रुपये छीन लिए थे. उसी पर्स में सनी का ड्राइविंग लाइसेंस था जो रविंद्र जानबूझकर बेगमपुर में छोड़ गया, जिससे बच्ची की हत्या और रेप का आरोप सनी पर लगे. सनी से पूछताछ के आधार पर पुलिस आरोपी रविंद्र तक पहुंची.

बस कंडक्टर है आरोपी रविंद्र
पेशे से बस कंडक्टर रविंद्र बदांयू और अलीगढ़ में कई वारदात करने के बाद दिल्ली आ गया और फिर उसने दिल्ली-एनसीआर में कई वारदातों को अंजाम दिया. रविंद्र से पुलिस की पूछताछ में जो कुछ सामने आया वो चौंकाने वाला है. अलीगढ़ के रहने वाले रविंद्र ने बताया कि वह 2009 से इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा है और ये वारदातें दिल्ली के अलावा हरियाणा और यूपी में की गई हैं.

पुलिस आज रेपिस्ट को शिनाख्त के लिए यूपी ले जाएगी
 देश की राजधानी में पकडा गया सीरियल रेपिस्ट और सीरयल किलर रेप के बाद छोटी बच्चियों की हत्या करता था. एक दर्जन से ज्यादा छोटी बच्चियों को शिकार बना चुका है. अधिकतर बच्चियां पांच से चार साल की थी. जिला पुलिस ने लिया आरोपी को रिमांड पर लिया है. कुछ वारदातों को हरियाणा और यूपी में भी अंजाम दिया है. आरोपी बाहरी दिल्ली का रहने वाला और मूल रूप से यूपी का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस फ़िलहाल इससे रिमांड पर लेकर पूछताछ में जुटी है. इस आरोपी ने अकेले दिल्ली में सात वारदात को अंजाम दिया है और बाकी यूपी और हरियाणा से. बाहरी जिला पुलिस के शिकंजे में आए इस शख्स के कबूलनामे ने पुलिस के होश उड़ा रखें है. इस शख्स को पुलिस ने बेगम पुर में एक लड़की की ह्त्या के आरोप में पकड़ा है.

एजेंसी इनपुट भी