नई दिल्ली. मीनाक्षी मर्डर केस अब राजनीतिक रंग लेते जा रहा है. शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मृतक लड़की के परिवार को 5 लाख रुपए की मदद दी है. मृतक के परिवारवालों से मिलने पहुंचे केजरीवाल ने कहा,  ‘मीनाक्षी का क़त्ल दिल दहलाने वाला है. दिल्ली में कानून व्यवस्था हर दिन बिगड़ती जा रही है. दिल्ली पुलिस सीधे प्रधानमंत्री जी के अंडर है. मोदी जी कुछ करें और या फिर दिल्ली पुलिस को दिल्ली सरकार को सौंपे.’

आपको बता दें कि गुरुवार को दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में मीनाक्षी की दो भाइयों के द्वारा मिलकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया. आरोप है कि बदला लेने के मकसद से तीनों ने उसे बीच राह रोककर चाकू से हमला कर दिया. दोनों भाइयों ने उस पर चाकू से 35 बार वार किया. बेटी को बचाने आई मां पर भी इन भाइयों ने चाकू से हमला किया था. 

हत्या के आरोप में जयप्रकाश उर्फ सन्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, लड़की के घरवालों की तरफ से जयप्रकाश के भाई ईलू और मां शशि पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. इसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 324 के तहत मामला दर्ज किया.