देहरादून: उत्तराखंड का देहरादून एक अनोखी शादी का गवाह बना. शुक्रवार को दुल्हा अपनी दुल्हन को बुलेट पर बिठाकर घर लेकर आया और तो और बाराती भी जोड़े में सब अपने-अपने बुलेट पर ही साथ-साथ निकले. इस शादी में खास बात यह रही है कि हर बुलेट पर शादी-शुदा कपल सवार थे. साथ ही दुल्हन की विदाई का फेसबुक लाइव भी किया गया. 
 
राजपुर रोड पर खुद का रेस्टोरेंट चलाने वाले आयुष टंडन और कार्तिका की शादी दून यूनिवर्सिटी रोड पर महालक्ष्मी पैलेस में संपन्न हुई. बाबुल के घर से बेटी के विदा होने की खुशी और गम का मिलाजुला माहौल है लेकिन यहां दुल्हनिया की विदाई के लिए सबसे अनूठा इंतजाम था. बुलेट पर दूल्हा और दूल्हे के पीछे खूबसूरत दुल्हन और साथ में तैयार है दर्जन भर बुलेट का काफिला, जिस पर ज्यादातर जोड़े ही सवार हैं.
 
दूल्हा आयुष हैं और उनकी दुल्हन कार्तिका. जिन्होंने अपनी विदाई को सबसे अनूठा और दिलचस्प बनाने के लिए बुलेट को सवारी के तौर पर चुना. सबसे दिलचस्प तो ये कि विदाई के एक-एक पल का फेसबुक के जरिए लाइव टेलीकास्ट भी किया गया ताकि सात समंदर पार बैठे दूल्हा-दुल्हन के रिश्तेदार भी इस अनूठी विदाई का लुत्फ उठा सकें.
 
विदाई तो विदाई इस शादी की वरमाला भी खास थी. एक तो वरमाला के लिए स्पेशल स्टेज बनाया गया था और दूसरा जैसे ही वरमाला की रस्म पूरी हुई. भांगड़े की धुन पर दूल्हा और दुल्हन ऐसे थिरके कि देखने वाले बस देखते रह गए.