लखनऊ: योगी राज में कानून वयवस्था लाचार नजर आ रही है फ़िरोज़ाबाद में आज भीड़ भाड़ वाले इलाके से बड़े उधोगपति का बदमाश उन्ही की गाड़ी से उनका अपहरण करके ले गये और और पुलिस को भनक तक नहीं लगी.
 
घटना है चोराहे नगला भाऊ के NH-2 की जहाँ FM ग्लास फेक्टरी के मालिक संजय मित्तल अपनी इनोवा गाड़ी से अपने घर जा रहे थे तभी चोराहे पर फ़िल्मी अन्दाज में पल्सर सवार आये और इनोवा गाड़ी को रोककर उसमे जबरदस्ती बैठ कर इनोवा गाड़ी सहित संजय मित्तल का अपहरण करके ले गये. गाड़ी के गायब होते ही चोराहे पर हड़कम्प मच गया और काफी भीड़ जमा हो गयी. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई.
 
पुलिस ने तुरंस आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की लेकिन कोई सूराग नहीं मिला. बताया जा रहा है कि संजय मित्तल के परिवार वाले अपने हिसाब से इस अपहरण को खुद सुलझाना चाहते है. इस संबंध में संजय मित्तल के चचेरे भाई राज नारायण मुन्ना मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप लोगों से निवेदन है कि इसे हम अपने हिसाब से देख रहे कृपा अपनी trp बढ़ाने में कही कोई बात न हो जाये. इधर तुरंस एक्शन में आई पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही संजय मित्तल को अपहरण कर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है. 
 
पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं
वंही प्रदेश सरकार की बात की जाये तो बीजेपी इस घटना को बहुत सख्त ले रही है और जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा करने की बात कर रहे है. इस संबंध में नगर अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता ने कहा कि चौराहे से अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस खोजबीन में लगी है और जल्द से जल्द पता चल जायेगा. वंही प्रत्यक्ष दर्शी मनोज की माने तो अपहरण करने वाले मोटर साइकिल पर आये थे और मोटर साइकिल को चालु छोड़कर मित्तल को इनोवा गाड़ी में ही डाल कर ले गये थे.