जयपुर: राजधानी जयपुर में आज एक ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें अपनी बेटी के प्रेम विवाह से नाराज मां-बाप ने अपने साथियों के साथ मिलकर बेटी के पति की गोलियों से भून कर हत्या कर दी.
 
यह मामला जयपुर के करणी विहार थाने में जगदम्बा नगर का है, जहां अमित नायर अपनी पत्नी ममता और परिवार के साथ रहता था. अमित नायर ने ममता चौधरी से 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था. ममता के माता-पिता इस प्रेम विवाह से नाराज थे और इसी के चलतें उन्होने ममता से सभी रिश्ते खत्म भी कर लिये थे. ममता के माता-पिता बार-बार ममता को और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते थे.
 
इसी के चलते ममता के पति पर पहले भी दो बार हमला हो चुका था. आज भी ममता के माता-पिता सुबह जब उसके घर आये तो उसे लगा कि उसके प्रेग्नेंट होने पर वो अब उन्हें स्वीकार करने का मन बना चुके है लेकिन ममता को ये पता नहीं था कि उसके माता पिता में उसके इस रिश्ते से इस कदर नफरत करते थे. उसके सुहाग को उजाड़ने के बाद ही उनकी नफरत समाप्त हुई है. 
 
ममता के मुताबिक आज सुबह उसके पिता जीवन राम चौधरी और मां पदमिनी देवी आज सुबह उसके घर पर आए, जहां उन्होंने अमित के बारे में पूछा. ममता ने सोचा अब उसके मां-बाप इस रिश्ते के लिए राजी हो गये हैं इसके चलते उसने अपने पति अमित को बाहर बुला दिया इतने में उसके माता-पिता के साथ आए दो लोगों ने अमित पर तीन गोलियां चला दी जिससे अमित की मौत हो गई.
 
गौरतलब है कि ममता चौधरी के माता-पिता और पूरा परिवार उसके प्रेम विवाह से नाराज था जिसके चलते वो उसे बार-बार धमकी भी दे रहा था और आज इसी बात को लेकर ममता के पिता ने उसकी अपने दामाद की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है जो फिलहाल अपने घर से लापता है.