नई दिल्ली. अगर आप गोवा  घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं या फिर आपके जान पहचान में कोई गोवा गया है या फिर जाने वाला है तो फिर ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. गोवा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो हैरान करने वाली है.
  
गोवा के जिस समंदर किनारे लोग मस्ती करते हैं . उस समंदर किनारे दिखा है मगरमच्छ . पणजी से 30 किलोमीटर दूर मोरजिम बीच पर मगरमच्छ की तस्वीरें स्थानीय शख्स ने कैमरे में कैद की है . मोरजिम बीच सैलानियों की पसंदीदा जगह है.  बीच पर मगरमच्छ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
 
गोवा वन विभाग ने मगरमच्छ की इन तस्वीरों की पुष्टि की है . हालांकि वन विभाग ये मान रहा है कि मगरमच्छ समंदर से नहीं बल्कि पास की चौपरा नदीं से आया होगा. मोरजिम बीच के पास रहने वाले नीलेश बगकर नाम के शख्स ने ये तस्वीरें कैमरे में कैद की हैं.
 
नीलेश के मुताबिक उन्होंने देखा कि मगरमच्छ समंदर किनारे है और कुछ कुत्ते उसके पीछे पड़े हैं. बीच पर मगरमच्छ की इन तस्वीरों से गोवा हिला हुआ है. इस तरह की तस्वीरें पहली बार सामने आई है. मगरमच्छ पानी में पाया जाता है और खतरनाक होता है .जिस मोरजिम बीच पर मगरमच्छ देखा गया है उसे टर्टल बीच के नाम से जाना जाता है.