उज्जैन : यूपी, राजस्थान के बाद मध्य प्रदेश से भी गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में कई लोग एक युवक को बुरी तरह से लात-घूसों और बेल्ट से पीट रहे हैं. युवक पर कथित तौर पर गाय की पूंछ काटने का आरोप है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.
 
मामला उज्जैन के पीपलीनाका इलाके का है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को कुछ गोरक्षकों ने अपूदा मालवीय नामक युवक को पकड़ लिया. युवक पर गाय की पूंछ काटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने अपूदा की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.
 
बताया जा रहा है कि पीड़ित अपूदा किसी प्रकार इन लोगों के चंगुल से भाग निकला और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. अपूदा की शिकायक के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जिवाजीगंज पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ओपी मिश्रा ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला गो तस्करी का नहीं जान पड़ता है. जांच में पता चला है कि यह पैसों के लेनदेन का मामला है. इस केस में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.