भोपाल- मध्यप्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के दामाद को शराब के नशे में उत्पात मचाने पर बुधवार देर रात को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वह भोपाल के हबीबगंज स्टेशन से गोंदिया जाने के लिए छत्तीसगढ़ के A-1 कोच में सफर कर रहे थे. बताया जा रहा है कि महिला यात्रियों ने चप्पलों से भी पिटाई की थी.
 
दरअसल डा. चंद्रशेखर पारधी हबीबगंज से गोंदिया जाने के लिए बुधवार रात को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के A-1 कोच में चढ़े थे. वे शराब के नशे बार-बार अपने आप को मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का दामाद बता रहे थे. वह रात भर शोर मचाते रहे और हंगामा करते रहे. इससे कोच के यात्री परेशान होते रहे.
 
करीब चार घंटे तक परेशान हुए यात्रियों ने उन्हें कई बार शांत करने की कोशिश की, लेकिन वे बार-बार वे मंत्री की धौंस देकर नौकरी से निकलवाने की धमकी देते रहे. सूत्रों के मुताबिक जब बात हद से निकल गई तो कुछ महिला यात्रियों ने मंत्रीजी के दामाद की चप्पलों से पिटाई भी कर दी. इसके बाद यात्रियों ने जीआरपी और नागपुर पुलिस को सूचना दे दी.
 
हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रात 3.15 बजे डा. चंद्रशेखर को नागपुर स्टेशन पर उतरवा कर हिरासत में ले लिया. बाद में इस बात की भी पुष्टि हो गई कि चंद्रशेखर कृषि मंत्री का दामाद है. मंत्री ने भी इसकी पुष्टि की कर दी है. फिलहाल मंत्री के दामाद पर कोई कार्रवाई नहीं होने की खबर है. सूत्रों के मुताबिक यह मामला दबाने का प्रयास किया जा रहा है.