भरतपुर: राजस्थान में बीजेपी के एक विधायक अपनी एक सेल्फी के कारण विवादों में फंस गये हैं. दरअसल, भरतपुर जिले में कई घरों में आग लग गई थी. जलते घरों के साथ उन्होंने एक सेल्फी ले ली थी और उसे फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था, जिसके बाद उनकी चारों तरफ से आलोचना हो रही है.

बता देंकि बयाना विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक बच्चू सिंह हैं. आग उनके क्षेत्र में ही लगी थी. जिसके साथ उन्होंने सेल्फी ली थी. सोशल मीडिया पर मिल रही आलोचनाओं के कारण उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी. 
 
एक चश्मदीद के ने कहा कि विधायक भीड़ के बीच में खड़े होकर पीड़ितों को उचिता मुआवजा देने का आश्वासन दे रहे थे. हालांकि, इसी बीच उन्होंने अपने मोबाइल फोन से एक सेल्फी भी ले ली. उस वक्त जितने भी लोग मौजूद थे, सभी चौंक गये, मगर किसी ने बोलने की हिम्मत नहीं की.  बता दें कि विधायक बच्चू सिंह ने इसे पब्लिसिटी सेल्फी मानने से इंकार कर दिया है.
 
गौरतलब है कि विधायक ने सोशल मीडिया पर शुरू में आलोचना के जवाब में लोगों को समझाने का प्रयास किया, मगर बाद में खुद उन्होंने फोटो को सोशल मीडिया से हटा लिया
 
विधायक के मुताबिक, मैंने तस्वीर इसलिए डाली थी ताकि प्रशासनिक अधिकारियों को पता चल सके कि वह मौके पर मौजूद हैं और अधिकारी आग रोकने के लिए तुरंत कदम उठाएं. उन्होंने दावा किया कि फोटो इसलिए डाली क्योंकि उपखंड अधिकारी उनका फोन नहीं उठा रहे थे. 
 
उन्होंने आलोचनाओँ का जवाब देते हुए कहा कि अगर मेरी मंशा कुछ और होती तो मैं बैक कैमरे का इस्तेमाल करता न कि फ्रंट कैमरे का. बता दें कि कांग्रेस ने इसकी निंदा की है.