नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायकों की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार नांगलोई के विधायक रघुविंद्र शौकीन की पत्नी के खिलाफ निहाल विहार थाना में मामला दर्ज किया गया है. विधायक की पत्नी पर अपने स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्रों को लोहे की रॉड से पीटने का आरोप लगा है. ये दोनों छात्र भाई हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार निहाल विहार में विधायक रघुविंद्र शौकीन का राजेंद्र पब्लिक स्कूल नाम से स्कूल है. इस स्कूल की प्रिंसिपल विधायक की पत्नी मनीषा है. उन पर इस स्कूल की चौथी और सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्रों की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप है. घटना मंगलवार की है, लेकिन बच्चों के पिता के आगरा में होने के कारण पुलिस के पास यह मामला बुधवार को पहुंचा.पुलिस को पीड़ित बच्चों के पिता राकेश कुमार ने बताया कि बच्चों को स्कूल की प्रिंसिपल मनीषा ने कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा. दोनों के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं. 

बच्चों के पिता ने पुलिस को बताया कि जब स्कूल प्रबंधन से इस मामले में बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चे शरारत कर रहे थे. इतना ही नहीं ये स्कूल की दीवार फांदकर भागने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पिता के गले यह दलील नहीं उतरी. उन्होंने निहाल विहार थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस पीड़ित बच्चों का मेडिकल कराने संजय गांधी अस्पताल लेकर गई. मेडिकल के बाद मनीषा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.