नई दिल्ली. अभी तक आपने कई एयरलाइंस के लुभावने ऑफर्स के बारे में सुना होगा. लेकिन स्पाइसजेट ने मंगलवार को महज एक रुपये बेस फेयर में हवाई सफर कराने की घोषणा की. स्पाइसजेट ने घोषणा कि इस ऑफर के तहत एक तरफ की यात्रा के लिए 1 लाख टिकट उपलब्ध होंगे.
  
तीन दिन तक चलने वाले इस ऑफर की शुरूआत आज से होगी.  इस ऑफर के तहत 15 जुलाई 2015 से 31 मार्च 2016 तक की यात्रा अवधि के लिए टिकट खरीदे जा सकते हैं. इसके साथ ही अगर आप स्पाइसजेट के इस शानदार ऑफ का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको स्पाइसजेट के स्मार्टफोन एप्लिकेशन के जरिए ही टिकट की बुकिंग करनी होगी. स्पाइसजेट ने कहा है कि एक सिंगल मोबाइल फोन हैंडसेट से इस ऑफर के तहत दो राउंड ट्रिप टिकट ही खरीदे जा सकते हैं.
 
स्पाइसजेट का यह ऑफर कुछ चुनिंदा घरेलू उड़ानों पर महज वन वे यात्रा के लिए होगा. इसके साथ ही इस किराए में  टैक्स और फीस शामिल नहीं हैं. स्पाइसजेट ने यह भी स्पष्ट किया है कि यह ऑफर राउंड ट्रिप की टिकटों की खरीद पर लागू नहीं होगा. राउंड ट्रिप के लिए पहले की ही तरह ही किराया लगेगा. स्पाइसजेट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफीसर संजीव कपूर ने कहा, ”इस ऑफर के तहत खरीदे गए टिकट नॉन-रिफंडेबल और नॉन-चेंजेबल होंगे. स्पाइसजेट के एप्लिकेशन को एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूज़र गूगल प्लेस्टोर से और आईफोन यूज़र एप स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.”