नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 20 लोगों की मौत हो है जबकि लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा तिरुपति से 25 किमी पहले चित्तूर जिले का बताया जा रहा है.
 
जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हदसा उस समय हुआ जब बेकाबू ट्रक  सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराते हुए एक दुकान में जा घूसा. ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी उसने अपनी चपेट में कुछ कारों को भी ले लिया. यह हादसा आज दोपहर 1.45 बजे का बताया जा रहा है. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि ट्रक हैवी लोड था और उसकी स्पीड भी लिमिट से बहुत ज्यादा थी.
 
 
 
हादसे के बाद से ही ट्रक ड्राइवर और खलासी दोनों फरार हैं. रेनिगुनता के डीएसपी के एस नानजंदप्पा ने बताया कि इस हादसे में  6 लोगों की मौत तो ट्रक के पहिए के नीचे आने से हुई है. जबकि 14 अन्य लोगों की मौत हाई टेंशन बिजली की चपेट में आने से हुई है. डीएसपी ने कहा कि हादसे में घायलों का इलाज तिरुपति के रूइया अस्पताल में किया जा रहै है.
 
राज्य सरकार ने मुआवजे का ऐलान किया 
आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ में सरकार ने हादसे के तुरंत बाद मुआवजे का ऐलान भी कर दिया. राज्य सरकार ने हादसे में मृतकों के परिवार को 5 लाख रुपए देने की घोषणा की.