गुजरात: गुजरात के महेशाना जिले के बसई पुलिस थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर चंद्रेश नायक की पत्नी उनके ही रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना हिम्मतनगर में गुरुवार को हुई, जहां पत्नी ने अपने पति चंद्रेश नायक की सर्विस रिवोल्वर से सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि सब इंस्पेक्टर चंद्रेश नायक के अवैध संबंध थे, जिसके कारण उनकी पत्नी ने आत्महत्या की है.

खबरों की मानें, तो पत्नी का आरोप था कि सब इंस्पेक्टर के दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध थे. इसके कारण इनके और पत्नी के बीच में काफी तकरार हुआ करती थी. मृतक पेशे से अध्यापिका थीं. सब इंस्पेक्टर की पत्नी जब इन्हें फोन करती थी, तो पति का फोन व्यस्त आता था. पत्नी को इनके अवैध संबंध की भनक लग चुकी थी, जिसके लिए उनसे अपने पति को कई बार समझाया भी था. लेकिन पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. 
 
बताया जा रहा है कि पति की इन्हीं बातों से हार कर आखिरकार पत्नी को अपनी जान देकर इस मामले से पीछा छुडाना पड़ा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में सब इंस्पेक्टर चंद्रेश नायक के अवैध संबंधों की पुष्टि हुई है. घटना के वक्त इंस्पेक्टर की सर्विस रिवोल्वर घर पर थी, जिससे पत्नी ने आत्महत्या की.
 
सूत्रों के मुताबिक, आरोपी पति सब इंस्पेक्टर पर ऑन ड्यूटी होने के बाद फर्ज में लापरवाही का मामला दर्ज होगा. पुलिस ने कहा कि सर्विस मेन्युअल के हिसाब से ड्यूटी के दौरान रिवॉल्वर को साथ रखना होता है, लेकिन आरोपी सब इंस्पेक्टर लोडेड रिवॉल्वर घर छोडकर गए थे. फिलहाल घर पर रिवॉल्वर छोड़ने के मामले में भी जांच शुरू की गई है.
 
पुलिस के मुताबिरक, इस मामले में मृतक पत्नी के परिवार वालों को अवगत करा दिया गया है. परिजनों की शिकायत के बाद पति सब इंस्पेक्टर चंद्रेश नायक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जांच में पता चला है कि इंस्पेक्टर का राजकोट की एक युवती के साथ अवैध सम्बन्ध है.