बांसवाडा : प्रेम संबंध से खफा हुए लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को इसकी ऐसी खौफनाक सजा दी कि वह शायद ही इस बात को अपने जहन से कभी निकाल पाएंगे. प्रेमी और प्रेमिका को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घूमाया गया.
 
सिर्फ इतना ही नहीं, उनके साथ मारपीट भी की गई है. वहां मौजूद लोगों ने इस घिनौने हरकत को अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया है. बता दें की पुलिस ने लड़की के पिता सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर कर गिरफ्तार कर लिया है.
सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह मामला बांसवाडा जिले के कलिजंरा थाना के शंभूपुरा गांव का है, यहां एक युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था.  इसी कारण 22 मार्च को दोनों अपने घर से भागकर गुजरात चले गए थे. कुछ दिनों पहले युवती के परिजनों को उनके गुजरात में होने की जानकारी मिली जिसके बाद वह वहां पहुंचे. दोनों को समझाकर वापस गांव लाया गया.
 
गांव लाने के बाद परिजनों और कुछ लोगों ने मिलकर प्रेमी जोड़े के साथ इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन और पुलिस को खबर हुई.  पुलिस उप अधीक्षक भरत लाल मीना ने कहा की युवक की तहरीर पर युवती के पिता समेत 20 लोगों के खिलाफ मारपीट और निर्वस्त्र करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है.