बुंदेलखंड : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद आज पहली बार बुंदेलखंड के दौरे पर जाएंगे. वो झांसी में विकास परियोजनाओं की समीक्षा करेंगे.
 
विकास कार्यों की समीक्षा के साथ तालाबों का निरीक्षण भी करेंगे. सीएम योगी बुंदेलखंड में पीने के पानी के संकट पर बड़ा फैसला ले सकते हैं. सीएम योगी झांसी और चित्रकूट मंडलों के अफसरों के साथ बैठक करेंगे, साथ ही वो झांसी में जल संरक्षण के लिए बने तालाबों और गेहूं क्रय केंद्रों का निरीक्षण करेंगे.
 
योगी के दौरे से पहले ही अधिकारियों की नींद उड़ी हुई है. नगर निगम के कर्मचारी भी साफ सफाई में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम योगी 9 बजकर 20 मिनट पर हेलीकॉप्टर से झांसी पहुंचेंगे और तय कार्यक्रम के मुताबिक वह 11 बजे विकास भवन पहुंचेंगे, जहां योगी आदित्यनाथ चित्रकूट और झांसी मंडल की समीक्षा बैठक करेंगे.
 
 
बैठक खत्म होने के बाद सीएम योगी 2 बजकर 35 मिनट पर सर्किट हाउस पहुचेंगे. उसके बाद 2 बजकर 35 मिनट से 3.30 तक स्थानीय भ्रमण करेंगे, जिस दौरान वह जल संरक्षण के लिए बनाए गए तालाबों के साथ-साथ गेहूं क्रय केंद्रों का जायजा लेंगे.
 
तालाबों का जायजा लेने के बाद सीएम योगी पैरामेडिकल कॉलेज में जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. जिसके बाद वह 5 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे और वहां से लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे.