अहमदाबाद: कार में आग लगने की घटनाएंआए दिन आती रहती हैं. हाल ही में  गुजरात में अहमदाबाद के निकोल इलाके में बीच सड़क पर कार में आग लगने का मामला सामने आया है. इस कार में पांच लोग सवार थे हालांकि इस घटना में किसी के मरने की कोई खबर नहीं है.
 
दरअसल निकोल इलाके में कल दोपहर चंडीगढ़ का एक परिवार कार से धार्मिक यात्रा पर आया था. इस कार में परिवार के पांच लोग सवार थे. यह लोग लाम्भा जा रहे थे. जैसे ही कार निकोल इलाके से गुजर रही थी तभी सड़क पर आते-जाते कुछ लोगों की नजर कार पर पड़ तो उसमें आग सुलगती हुई दिखाई दी. वहां पर मौजूद लोगों ने कार चालक को इस बात से अवगत कराया.
 
जिसके बाद कार में सवार लोग तुरंत कार से उतरने में कामयाब रहे और सकुशल बच गए. हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान तो नहीं हुआ लेकिन कार जलकर राख हो गई. आपको बता दें कि यह परिवार चंडीगढ़ के विनोद राय नामक व्यक्ति का बताया गया था.इलाके के लगो कार में लगी इस आग से काफी डर गए थे. साथ ही परिवार वाले भी इस घटना से सदमे में है क्योंकि अगर सही समय पर उन्हें नहीं पता चला होता तो उनकी जान भी जा सकती थी.
 
आपको बता दें कि गुजरात में गर्मी से लोग बेहाल हैं और लगभग पूरा गुजरात गर्मी की चपेट में आ चुका है. कच्छ के भुज में पिछले करीब 125 वर्ष से गुरुवार जैसी गर्मी नहीं पड़ी है. यहां तापमान 45.8 डिग्री पहुंच गया. इसी तरह से गर्मी ने राजकोट में भी ऑल टाइम रिकॉर्ड तोड़ दिया. अप्रैल महीने की यह सबसे ज्यादा गर्मी. प्रदेश के कई शहरों में तापमान 45 डिग्री सेन्टीग्रेड या उससे अधिक रहा.