सोनीपत : हरियाणा के सोनीपत में फेसबुक पर वीडियो लाइव कर फंदा लगा कर जान देने का मामला सामने आया है. फंदा लगाने से पहले युवक ने फेसबुक पर बेटे संग फोटो पोस्ट किया. उसके बाद वीडियो को लाइव मोड पर करके पंखे से लटककर फंदा लगा लिया. उसे फंदा लगाते देख परिवार के लोगों और दोस्तों ने कमेंट करके ऐसा नहीं करने के लिए कहा, लेकिन युवक फंदे से लटक गया.
 
सोनीपत के देव नगर निवासी 28 साल के दीपक ने शनिवार शाम अपने घर में छत के पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. माता पिता के इकलौते बेटे दीपक ने पूरी घटना को फेसबुक पर वीडियो लाइव करके सभी को दिखाया है. घटना के समय दीपक घर पर अकेला था. उसके माता-पिता बाहर गए थे. जबकि दीपक अपनी पत्नी और बेटे को किसी परिचित के घर छोड़कर आया था.
 
घर आने के बाद युवक ने फेसबुक पेज पर बेटे संग फोटो अपलोड की. इसके बाद फेसबुक में वीडियो ऑपशन को लाइव किया और पंखे से रस्सी बांधकर फंदा लगाकर लटक गया. युवक ने घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. सुसाइड नोट में दीपक ने पड़ोस में रहने वाली दिल्ली पुलिस की महिला जवान और उसके प्रेमी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी भी दिल्ली पुलिस में है. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.