नाभा : पंजाब के नाभा में कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूल की प्रिंसिपल को जोरदार डांट लगाते हुए दिख रहे हैं. पंजाब के नाभा में कैबिनेट मंत्री एक स्कूल की बिल्डिंग का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन उद्घाटन के लिए बने पत्थर पर तीसरे नंबर पर नाम देखकर वह काफी नाराज हो गए.
 
उद्घाटन के लिए बनवाए गए पत्थर पर उनका नाम तीसरे नंबर पर लिखा था, जिसे देखकर उन्होंने स्कूल की प्रिंसिपल को खूब डांट लगाई. इतना ही नहीं उन्होंने प्रिंसिपल से स्कूल बिल्डिंग के निर्माण में लगी लागत के बारे में भी सवाल किया.
 
उन्होंने पूछा कि बिल्डिंग को बनवाने में कितनी लागत आई, तब प्रिंसिपल ने उन्हें बताया कि 1 करोड़ 30 लाख के अंदर स्कूल के लिए 15 कमरों का निर्माण किया गया है. प्रिंसिपल का जवाब सुनने के बाद मंत्री जी और भी ज्यादा भड़क गए और कहने लगे कि 1 करोड़ 30 लाख में केवल 15 कमरे कैसे बने, इसकी जांच करवाई जाएगी.
 
आपको बता दें कि यह सरकारी स्कूल किसी सरकारी ग्रांट से नहीं बना, बल्कि प्राइवेट संगठनों और आसपास के लोगों ने मदद की थी जिसके बाद स्कूल की बिल्डिंग का निर्माण किया गया है, लेकिन फिर भी मंत्री धर्मसोत चाहते हैं कि स्कूल के निर्माण की जांच हो और पत्थर पर उनका नाम पहले नंबर पर हो.
 
इतना ही नहीं कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने स्कूल की प्रिंसिपल को वहां मौजूद मीडिया के कैमरों के सामने ही सस्पेंड तक करने की धमकी दे डाली. बता दें कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में तमाम वादे किए थे जिनमें से एक वादा यह भी था कि सरकार बनने के बाद सरकार किसी भी सरकारी कार्यक्रम में नीव के पत्थरों पर पैसा बर्बाद नहीं करेगी.