देहरादून.  बंगलोर की रहने वाली एक एयर होस्टेस को शादी का झांसा देकर 6 साल तक उसके साथ संबंध बनाने वाले मल्टीनेशनल कंपनी के एक अधिकारी दानिश खान के खिलाफ देहरादून में रेप का मामला दर्ज किया गया है.
मिली जानकारी के मुताबिक दानिश ने अपनी बुआ लड़की से हवाई यात्रा के दौरान नजदीकियां बढ़ाईं और उसको शादी का झांसा देकर 6 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया.
इस बीच दानिश ने दूसरी शादी भी कर ली. जब इस बात की जानकारी पीड़िता को हुई तो उसने देहरादून के डालनवाला थाने में दानिश के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया.
पीड़ित ने बताया कि जब उसने दनिश पर शादी का दबाव डाला तो वह न केवल मुकर गया बल्कि सलमा के सामने ये खुलासा कर दिया कि वह किसी और के साथ निकाह कर चुका है.
दानिश की इस बेवफाई का पता चलने के बाद पीड़िता के होश उड़ गए और वह दानिश के सामने खूब रोई गिड़गिड़ाई लेकिन दानिश ने उसकी एक न सुनी. कोई रास्ता न देख पीड़िता ने दानिश के परिवार से पूरी आपबीती बताई.
लेकिन उसके परिवार ने उसे मुंह बंद रखने की चेतावनी दी और साथ में अंजाम भुगतने की भी धमकी दे डाली. जिसके बाद देहरादून आई पीड़िता ने पुलिस के आला अधिकारियों से मिल कर दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया.
पीड़िता ने बताया कि उसके ऊपर एफआईआर वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है यहां तक कि उसे मोटी रकम का भी लालच दिया गया है, लेकिन वह किसी भी कीमत में अपने साथ हुए धोखे के लिए दानिश को कानून के मुताबिक सजा दिलाना चाहती है.
फिलहाल देखने वाली बात यह है कि पुलिस इस मामले में पीड़िता कि कितनी मदद करती है. इससे पहले भी कई लड़कियों के साथ इस तरह के धोखे की खबरें सामने आ चुकी हैं. कानून के मुताबिक तो किसी लड़की को शादी के नाम पर धोखा देना जुर्म है.