ऊना.  हिमाचल प्रदेश के ऊना में कत्ल की एक ऐसी दास्तान सामने आई है जिसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे. यहां पर एक शख्स ने अपनी भाभी की गला घोटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि दोनों के बीच रोटी को लेकर झगड़ा हुआ था.
मामला गांव नंगल कला का है. जहां पर आरोपी महेश्वर सिंह (27) ने सोनम (28) साल की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को चुपचाप गाड़ दिया ताकि किसी को पता न चलने पाए. पुलिस ने काफी छानबीन और पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा किया है.
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक सोनम का पति विदेश में नौकरी करता है और वह अपने ससुराल में रहती है. घटना वाले दिन आरोपी महेश्वर और सोनम के बीच रोटी को लेकर झगड़ा हुआ था उसके बाद तैश में आकर महेश्वर ने सोनम पर हमला बोल दिया और उसका गला घोट डाला.
जब सोनम की मौत हो गई तो उसने लाश को चुपचाप एक सूनसान जगह में गाड़ दिया और सोनम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो उसको महेश्वर पर शक होने लगा.
फिर भी पुलिस कई दिनों तक सोनम की तलाश करती रही. एक दिन पुलिस ने महेश्वर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया. उसकी बताई जगह पर जब खुदाई की गई तो सोनम की लाश बरामद हुई.
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं सोनम के परिजनों का कहना है कि यह हत्याकांड सिर्फ महेश्वर ने ही अकेले अंजाम नहीं दिया है.
इसके पीछे कई और लोग भी हैं क्योंकि लाश को घर से ले जाकर चुपचाप गाड़ देने का काम अकेले नहीं किया जा सकता है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.