इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक जीजा ने अपनी साली पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी गर्दन काट दी है. 
 
यह घगना इंदौर के समीप बेटमा क्षेत्र की है. यहां एक जीजा ने अपनी साली अंजली पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी गर्दन काट दी है युवती को गंभीर हालत में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ उसकी हालात नाजुक बनी हुई है.
 
खबर के अनुसार यह घटना उस वक्त हुई जब अंजली का जीजा उसकी बहन रको पीट रहा था. जब अपनी बहन को बचाने अजंली गयी तो उसके जीजा भवर ओर उसके भाई नाटू ने धारदार हथियार से अंजलि पर हमला कर दिया. जिसमें अजंली की गर्दन कट गई. परिजनों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया.
 
बताया जा रहा है कि पूजा को उसका पति इस लिए पीट रहा था क्योंकि पूजा को सुनाई नही देता है. वहीं घटना के बाद आरोपी जीजा मौके से भाग खड़ा हुआ.
 
अंजली की मां ने पीड़िता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल अजंली का एम वाय अस्पताल में उपचार जारी है जहाँ उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. वही बेटमा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा ओर उसके भाई की तलाश शुरूकर दी है.