चंडीगढ़. पुलिसकर्मियों की ऐसी करतूत सामने आई जिसके बाद से पूरा विभाग शर्मसार हो गया है. ‘वी केयर फॉर यू’ का दावा करने वाली चंडीगढ़ पुलिस दो कर्मियों ने एक घर में छापा मारा. इसमें एक एसआई विध्यानंनद हेड कांस्टेबल संजय शामिल थे.
इनमें से एक ने अपनी जेब से हेरोइन की पुड़िया निकाली और एक महिला के हाथ में जबरदस्ती पकड़ाते हुए उस पर नशे का कारोबार करने का झूठा आरोप लगाने लगे.
लेकिन इन दोनों पुलिसकर्मियों का इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिसमें दोनों की करतूत कैद हो रही थी.
महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों इकट्ठा हो गए. मामला बढ़ता देख दोनों पुलिस कर्मी मौके से फरार हो गए. इसके बाद महिला ने पुलिस विभाग से पूरी बात बताई. लेकिन कोई कार्रवाई की गई तो महिला ने मामले की जानकारी जिला अदालत को दी.
पुलिस के इस कारनामे से हर कोई हैरान है.पुलिसकर्मी अपने साथ महिला कांस्टेबल भी साथ लेकर नहीं आए थे. वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि महिला के साथ पुलिसकर्मी किस तरह का अभद्र बरताव कर रहे हैं.
 
दोनों आरोपी पुलिसकर्मी मलोया थाने में तैनात हैं. इस मामले में एसएसपी ईश सिंगल का कहना है कि उन्हें पूरी घटना की जानकारी हो गई है और उनके पास सीसीटीवी फुटेज भी आ गई है. जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.
अभी तक इस तरह के मामले में फिल्मों में ही देखने को मिल रहे थे जिसमें पुलिस विलेन के साथ मिलकर निर्दोष को लोगों को फंसा देती है.
लेकिन असल जिंदगी में चंडीगढ़ पुलिस के इस कारनामे के सामने आने के बाद सवाल इस बात का उठ रहा है कि आखिर इन दो पुलिसकर्मियों की किसके साथ सांठगांठ है.