फरीदाबाद. हरियाणा अटाली में करीब डेढ़ महीने पहले दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में पथराव और आगजनी की घटना के बाद हरियाणा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रेपिड एक्शन फोर्स के साथ मिलकर ज्वाईंट ऑपरेशन करते हुए करीब 70 लोगों को हिरासत में लिया था. केंद्र सरकार की तरह से मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है की किसी के साथ भी अन्याय होने नहीं दिया जाएगा. 

आपको बता दें की पुलिस के जबरदस्ती घर में घुसकर ग्रामीणों को हिरासत में लेने और गिरफ्तार करने का मामला बुधवार को जब गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने इस कार्रवाई को बर्बरतापूर्ण बताते हुए इसे तत्काल रोकने की मांग की, साथ ही गृहमंत्री से इस मामले में पुलिस आयुक्त से बात करने का आश्वासन दिया है.

उन्होंने कहा कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा, बुधवार की सुबह अटाली गांव के बहुसंख्यकों का 25 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल नई दिल्ली स्थित गृहमंत्री कार्यालय पर पहुंचा, उन्होंने राजनाथ सिंह को 4 जुलाई को हुई पुलिस कार्रवाई के बारे में सूचित किया. ग्रामीणों ने एक वीडियो क्लीपिंग भी गृहमंत्री को दिखाई, साथ ही उन्होंने बताया कि 4 जुलाई को गांव के लोगों के साथ आतंकवादियों जैसा सलूक किया गया. उनकी औरतों और बच्चों को पुलिस द्वारा घसीटा गया और दरवाजे तोड़कर ग्रामीणों को जबरदस्ती हिरासत में लिया गया.

एजेंसी इनपुट भी